दोस्तों बॉक्स ऑफिस पर वैसे तो कई फिल्में रिलीज होती रहती है, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं, कल यानी कि 8 फरवरी को रिलीज होने वाली 6 फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में, और जानेंगे कि कौन सी फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है, और कौन सी फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है।

Third party image reference

1. इस साल की पहली हॉरर मूवी अमावस 8 फरवरी को सभी सिनेमाघरों के अंदर रिलीज हो चुकी है, और इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया है, इस फिल्म को भूषण पटेल द्वारा डायरेक्ट किया गया है, और इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इस फिल्म के अंदर हमें सचिन जोशी, नरगिस फाखरी, मोना सिंह और विवाह भातेना लिड रोल में नजर आ रहे है, और इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.33 करोड़ की एवरेज कमाई की है।

Third party image reference

2. एक्शन थ्रिलर और ड्रामा से भरपूर फिल्म सस्पेंस 8 फरवरी को रिलीज हुई थी, और इस फिल्म के अंदर हमें विक्रम मस्ताल, अंतरा बनर्जी और मधुमिता विश्वास लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कोई खास खबर नहीं किया है, और पहले दिन इस फिल्म ने सिर्फ 55 लाख रुपए का कलेक्शन किया है, और पहले दिन यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है।

Third party image reference

3. द फकीर ऑफ वेनिस जी हां दोस्तों फरान अख्तर की फिल्म 8 फरवरी को सभी सिनेमाघरों के अंदर रिलीज हुई है, और इस फिल्म के अंदर हमें फरहान अख्तर के अलावा अनु कपूर और कमाल सिद्धू भी नजर आ रहे हैं, और इस फिल्म में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर एवरेज कमेंट करते हुए 1.88 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

Third party image reference

4. वी शक्ति के निर्देशन में बनी फिल्म झोल भी इसी महीने 8 फरवरी को रिलीज हुई है, और यह फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है, और पहले दिन इस फिल्म ने सिर्फ 33 लाख रुपए का कलेक्शन किया है।

Third party image reference

5. योगेश मिश्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म पार्किंग क्लोज्ड 8 फरवरी से कई सिनेमा घरों के अंदर रिलीज हुई है, और इस फिल्म को वैसे तो कोई ज्यादा स्क्रीन्स मिले नहीं थे, और इस फिल्म में पहले दिन बॉक्स ऑफिस से सिर्फ 12 लाख रुपये का कलेक्शन किया है, इस फिल्म के अंदर हमें अकबर खान, डीना उप्पल, और मोहित गौर नजर आ रहे हैं, और यह फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है।

Third party image reference

6. हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी की फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट 8 फरवरी 2019 से सभी सिनेमाघरों के अंदर रिलीज हो चुकी है, और इस फिल्म के अंदर हमें सपना चौधरी के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर खान, अंजू जाधव, नील मोटवानी जैसे कई कलाकार है, और इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है, और पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से 3 करोड रुपए का कलेक्शन किया है, और पहले दिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है।

Third party image reference

दोस्तों आपको इन सभी फिल्मों को लेकर क्या राय है आप अपनी राय हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं, और क्या आपको लगता है कि इनमें से कौन सी फिल्म हिट होगी, और कौन सी फिल्म फ्लॉप होगी आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताना ना भूले।

The content does not represent the perspective of UC